दारू नहीं पीती थी दुल्हन, इसलिए घर से निकाल दिया

Saturday, September 24, 2016

भोपाल। मप्र के शिवपुरी शहर में एक प्रतिष्ठित परिवार की बेटी को गुजरात में रहने वाले उसके ससुराल वालों ने सिर्फ इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि वो सिगरेट/शराब नहीं पीती थी। ससुराल वालों ने उसे अपने स्टेटस के लायक नहीं समझा। 

शिल्पी पुत्री विष्णु गोयल उम्र 35 वर्ष निवासी धर्मशाला रोड़ नागरिक बैंक के सामने शिवपुरी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी 3 जून 2015 को अहमदाबाद, गुजरात के आनंद बंका से साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद से ही पति आनंद बंका सास सुशीला बंका शिल्पी को सिगरेट/शराब आॅफर करते थे। वो इसके लिए इंसिस्ट भी किया करते थे। 

जब शिल्पी ने सिगरेट/शराब से कड़े शब्दों में इंकार कर दिया तो सास ने भी अपना फैसला सुना दिया। सास सुशीला बंका का कहना है कि शिल्पी हमारा स्टेटस मेंटेन नहीं कर पा रही है। पति आनंद बंका भी सुशीला की हां में हां मिला रहा है। इसी के साथ उन्होंने शिल्पी को घर से निकाल दिया। 

इस बात की शिकायत शिल्पी ने कोतवाली में दर्ज कराई जहॉ पुलिस ने दहेजलोभी पति आनन्द बंका, सास सुशीला बंका निवासी हिमालय माल अहमदाबाद गुजरात, ननद स्वाती केडिया निवासी गोकुलधाम गोरे गांव मुंबई, पारूल मोरे नि. उदयपुर राजस्थान के खिलाफ धारा 498ए. ताहि एवं 3/4 दहेज अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week