बीजेपी विधायक ने नगरनिगम कर्मचारियों को पिटवाया, गुमटियां लुटवाईं

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। मध्यक्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने करीब 150 समर्थकों के साथ नगरनिगम भोपाल के स्टोर पर धावा बोल दिया और अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत जब्त की गईं करीब 50 गुमठियां लुटवा दीं। इस दौरान जब निगम कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो विधायक के समर्थकों ने 3 कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा। घटना के वक्त विधायक वही मौजूद रहे, उन्होंने मारपीट को रोकने का प्रयास तक नहीं किया। 

निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने गुरुवार 8 सितंबर को शहर के 10, 11 व 12 नंबर इलाके में कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण करके अवैध तरीके से रखे गए ठेले-गुमठियों को जब्त कर गायत्री मंदिर स्थित स्टोर में जमा किया था। विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह शुक्रवार को दोपहर में करीब 150 समर्थकों के साथ निगम के स्टोर पहुंचे। विधायक ने यहां मौजूद स्टोर प्रभारी मंशूर खान व अन्य कर्मचारियों से जब्त किए गए ठेले-गुमठियां वापस करने को कहा। निगम अधिकारियों से चर्चा के बाद स्टोर प्रभारी ने बगैर जुर्माना भरे जब्त सामान छोड़ने से इंकार कर दिया।

इंकार सुनते ही विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह के साथ आए कुछ लोग हाथापाई पर उतर आए। अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब ने बताया कि विधायक के साथ आए लोगों ने 3 कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा और करीब 50 ठेले-गुमठी लूटकर ले गए। इस दौरान विधायक वहीं मौजूद रहे। उन्होंने अपने समर्थकों को रोकने का प्रयास भी नहीं किया। निगम अधिकारियों द्वारा शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इस मामले में जब पत्रकारों ने मध्यक्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह से बात की तो उन्होंने कहा 'इसमें गलत क्या है? जो हुआ वो बिलकुल सही है। आखिर इन लोगों ने ही तो हमें चुनाव में वोट दिया है तो फिर हम ही तो उनके लिए लड़ेंगे।'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week