इंदौर में 4 साल की बेटी को सिगरेट से दागता था बेरहम बाप

Sunday, September 11, 2016

;
इंदौर। बच्चे अब मां-बाप की गोद में भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। एमआईजी थाना क्षेत्र में एक बेरहम बाप अपनी 4 साल की मासूम बेटी को सिगरेट से दागता था। बच्ची तड़पती रहती थी। बाप को दया नहीं आती थी। जब मासूम की चीखों से पड़ौसियों के दिल दृवित हो उठे तब उन्होंने चाइल्ड केयर को सूचना दी। 

चाइल्ड लाइन के अनुसार देव नगर निवासी महिमा को उसका पिता पंकज पांडे बुरी तरह पीट रहा था। उसकी हालत पड़ोसियों से देखी नहीं गई तो उन्होंने चाइल्ड लाइन और पुलिस को फोन कर दिया। टीम ने रात 9.30 बजे बच्ची को छुड़ाया और एमआईजी थाने पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची की मां रीना को भी थाने बुलाया और पूछताछ शुरू कर दी।

पड़ोसियों के पहुंचने पर रोने लगता था आरोपी
थाने में बच्ची की हालत हर कोई हैरान था। उसके गले पर नाखूनों के निशान थे। सिर पर सूजा हुआ था। उधर पड़ोसियों ने बताया बच्ची के रोने की आवाज सुनकर जब भी वे उसे छुड़ाने जाते तो पंकज रोने लगता। उसका नाटक देखकर समझ नहीं आता था कि हुआ क्या है।

पिता की बेरहमी बच्ची की जुबानी...
'मेरी मम्मी काम करने घर से बाहर जाती है। जब घर पर मैं अकेली होती हूं, तब पापा मुझे पीटते हैं। सिगरेट जलाकर गाल पर लगा देते हैं, मुझे बहुत दर्द होता है। गरबे के डंडे से मेरे सिर पर इतनी जोर से मारा कि डंडा ही टूट गया। फिर दूसरे डंडे से पिटाई की तो मेरी अंगुली टूट गई। बाद में टूटी अंगुली से लहसुन छीलने के लिए कहा। दर्द के कारण लहसुन नहीं छील पाई तो फिर पीटा। मम्मी घर पर होती थी तब पापा नहीं पीटते थे।
(जैसा महिमा ने चाइल्ड लाइन की टीम और एमआईजी पुलिस को बताया)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week