TSS International School Morena: टीचर से परेशान स्टूडेंट ने फांसी लगा ली

Wednesday, August 31, 2016

;
मुरैना। टीएसएस इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रियांशु दांतरे ने अपने टीचर डीएस सेंगर द्वारा की जाने वाली बार बार बेइज्जती से तंग आकर आत्महत्या कर ली। वो भरी क्लास में सेंगर सर के तानों और डांट डपट से इतना परेशान था कि उसने एक सुसाइड नोट लिखकर अपने मन की बात रखने की भी कोशिश की। 

मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा कस्बे का है। जहां टीएसएस इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रियांशु दांतरे ने स्कूल से घर लौटने के बाद फांसी लगा ली। प्रियांशु के छोटे भाई तेजस ने सबसे पहले उसे फांसी पर लटके हुए देखा। इसके बाद परिवार की महिला सदस्यों ने खिड़की से कमरे में प्रवेश कर उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रियांशु ने सोमवार को खुदकुशी की थी, जिसके एक दिन बाद पुलिस ने उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इस सुसाइड नोट में प्रियांशु ने डीएस सेंगर सर की प्रताड़ना का जिक्र किया है। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है: 
मेरी मौत का कारण D.S. Sengar sir हैं, जो मुझे हमेशा बेइज्जत करते हैं...मेरी डायरी में एक पेज दिया था... वो पेज स्कूल में छूट गया... उसे किसी बच्चे ने निकाल लिया.. sir को लगा कि उस बच्चे को मैने दिया है... इस बात पर बेइज्जत किया... मुझे सहन नहीं हुआ... माजी, पापा, मुस्कान आप नाराज होंगे... I Love you so much

;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week