भोपाल की ठंडी-मीठी आइस्क्रीम वालों के यहां आयकर का छापा | top n town

Tuesday, August 30, 2016

भोपाल। आइस्क्रीम के धंधे से करोड़पति बने रमानी परिवार (Ramani Group of Companies) के यहां आज आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई हो गई। बता दें कि भोपाल का टॉप आइस्क्रीम ब्रांड टॉन एन टाउन का मालिक रमानी परिवार ही है। इसके अलावा ट्रिनिटी कॉलेज कॉलेज एवं इशान बिल्डर भी इसी परिवार की संपत्ति है। 

बताया जा रहा है कि, आयकर की टीम ने सुबह 6 बजे आइसक्रीम के बड़े कारोबारी रमानी ग्रुप पर छापा मारा। विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम की कार्रवाई चेतक ब्रिज स्थित रमानी टावर सहित दर्जनों ठिकानों पर जारी है। इसमें टॉप एंड टाउन की गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री, प्रतिष्ठान और दफ्तर भी शामिल हैं। साथ ही ट्रिनिटी कॉलेज, इशान बिल्डर के यहां भी छापा मारा गया है। इसके अलावा आयकर की टीमों ने ग्रुप संचालकों प्रकाश रमानी, मनोज रमानी और किशोर रमानी के घरों पर भी छापे की कार्रवाई की है।

माना जा रहा है कि इस छापे में करोड़ों की काली कमाई का खुलासा हो सकता है। सुबह से शुरू इस कार्रवाई में आयकर टीम के हाथ क्या जानकारी हाथ लगी है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि विभाग की ये कार्रवाई देर शाम तक जारी रह सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week