फैशन डिजाइनर ने वाट्सअप पर लिखा it's over और सुसाइड कर लिया

Friday, August 26, 2016

इंदौर। यहां एक फैशन डिजाइनर ने अपने वाट्सपर स्टेटस पर लिखा इटस ओवर, मैं जीना नहीं चाहती और सुसाइड कर लिया। उसका स्टेटस उसकी बहन ने देखा तो सबको जानकारी हुई। जब तक लोग पहुंच पाते भारती राजावत की लाश फांसी पर झूल रही थी। 

मामला इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र का है। जहां सुखलिया इलाके में रहने वाली भारती राजावत का शव गुरुवार को अपने कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला। भारती फैशन डिजाइनर थी और उसका खुद का अपना बुटिक था, जिसे वह घर से संचालित करती थी।

गुरुवार को उसने अपने वॉट्सऐप पर स्टेट्स डाला, 'इट्स ओवर, मैं जीना नहीं चाहती' कुछ देर बाद यह स्टेट्स उसकी बड़ी बहन ने देखा। यह स्टेट्स देखते ही बड़ी बहन ने भाई और पिता को इसकी जानकारी दी। भाई और पिता उसके कमरे में पहुंचे तो वह फांसी लगा चुकी थी। जांच अधिकारी राकेश सिंह के अनुसार, 23 वर्षीय भारती सिंगल थी। परिजन उसकी शादी के लिए परिजन लड़का देख रहे थे। अभी उसके लिए कोई रिश्ता फाइनल नहीं हुआ था।

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. हालांकि, पुलिस अभी सुसाइड नोट के बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week