वाट्सएप: अपना मैसेज कई लोगों को कीजिए शेयर, बिना ग्रुप बनाए - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

वाट्सएप: अपना मैसेज कई लोगों को कीजिए शेयर, बिना ग्रुप बनाए

Sunday, August 14, 2016

;
वाट्सएप में एक कमी लगातार चल रही थी। एक साथ कई लोगों को यदि आप एक ही मैसेज, फोटो या वीडियो भेजना चाहते हैं तो उसके लिए हर एक को अलग अलग मैसेज करना पड़ता था या फिर एक ग्रुप बनाना होता था। परंतु अब वाट्सएप में अपने फीचर में बदलाव कर दिया है। आप बिना ग्रुप बनाए कई लोगों को एक साथ एक ही मैसेज भेज सकेंगे। 

इस नए फीचर के तहत अब व्हाट्सऐप में किसी भी मैसेज को एक साथ ही कई सारे यूजर्स को फॉरवर्ड किया जा सकता है। यह फीचर्स बीटा एप्प वी2.16.230 वर्जन में दिया गया है। जिससे व्हाट्सएप्प बीटा एप्प वी 2.16.230 में आए इस नए फीचर से कई यूजर्स की मुश्किलें कम हो जाएंगी। साथ ही किसी भी मेसेज को एक साथ ज्यादा लोगो को भेजने में और शेयर करने में आसानी हो जाएगी।

अब अगर आप, किसी मैसेज या तस्वीर या वीडियो को अपने फोन से एक साथ कई लोगों को व्हाट्सएप्प पर भेजना चाहते हैं तो उस पर टैप करें और कई यूजर को सेलेक्ट कर भेज दें। इसके अलावा व्हाट्सएप्प अब 3 ऐसी चैट सबसे ऊपर दिखाएगा जिनसे आप सबसे ज्यादा बातें करते हैं। इसलिए अगर आपने उनसे हाल ही में बात नहीं भी की है तो उन्हें ढ़ूंढकर कुछ भी साझा करना आसान होगा। इसी के साथ किसी भी सन्देश को ग्रुप में भेजना भी आसान हो जायेगा।
;

No comments:

Popular News This Week