मोदी के बलिदानी बयान पर राहुल का श्लोक

Saturday, August 20, 2016

;
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'बलिदानी बयान' पर कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने एक श्लोक ट्वीट किया है। इसमें राहुल गांधी ने मोदी की अज्ञानता दूर करने की प्रार्थना की है। शायद यह पहली दफा है जब राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल पर संस्कृत का कोई श्लोक आया है। राहुल ने अपने ट्वीट के साथ मोदी का बयान भी पोस्ट किया है।

राहुल की मोदी के लिए प्रार्थना
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "मोदीजी आपके लिए प्रार्थना- असतो मा सद्गमय, तमसो मा ज्योतिर्गमय, मृत्योर्मा अमृतं गमय, ओम शांति शांति शांति।" राहुल गांधी ने इस ट्वीट का मतलब भी समझाया है। उन्होंने लिखा, "मुझे अज्ञानता से ज्ञान की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, मृत्यु से अमरता की ओर ले चलो। सभी जीव जंतुओं के लिए शांति हो।"

यह था मोदी का 'बलिदानी बयान'
गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली में बीजेपी के नए ऑफिस की नींव रखे जाने के दौरान एक स्पीच दी थी। मोदी ने कहा कि ब्रिटिश शासनकाल के दौरान कांग्रेस ने जितनी परेशानियां झेली होंगी, भाजपा को आजाद भारत में उससे कहीं अधिक दुश्वारियों का सामना करना पड़ा। पीएम ने कहा, "बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी होगी जिसने अपने बनने के शुरुआती दौर से ही परेशानियां झेली हैं।"
;

No comments:

Popular News This Week