एक्ट्रेस आई रम्या ने कहा: पाकिस्तान नरक जैसा नहीं है

Tuesday, August 23, 2016

नईदिल्ली। पुतला बनाने और जलाने वालों को एक नया अवसर हाथ आया है। फिल्म एक्ट्रेस आई रम्या ने पाकिस्तान की तारीफ कर दी है। उन्होंने कहा है कि 'पाकिस्तान नरक जैसा नहीं है'। इससे पहले रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकल ने कहा था कि 'पाकिस्तान जाना, नरक जाने जैसा है।' एक वकील ने रम्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की अपील दायर की है। अभिनेत्री आई रम्या इन दिनों कांग्रेस की नेता भी हैं। 

गौरतलब है कि रम्‍या ने हाल ही में पाकिस्‍तान में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौटने पर कहा था, ”पाकिस्‍तान नरक नहीं है। वहां के लोग हमारे जैसे ही हैं। उन्‍होंने हमारे साथ अच्‍छा व्‍यवहार किया। रम्‍या का बयान रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान के उलट था। पर्रिकर ने कहा था कि पाकिस्‍तान जाना नरक जाने जैसा है। रम्‍या साल 2011 से कांग्रेस की सदस्‍य हैं। वह विधायक भी रह चुकी हैं। 

पाकिस्‍तान को लेकर दिए गए बयान के चलते सोशल मीडिया पर भी उनका मजाक बनाया गया। एक्‍टर और बीजेपी नेता जग्‍गेश ने भी रम्‍या को फटकार लगाई। एबीवीपी के कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि जो लोग पढ़े लिखे नहीं है और जिनको अनुभव नहीं हैं वे पाकिस्‍तान की तारीफ कर रहे हैं। उन्‍हें शांति पुरस्‍कार दिया जाना चाहिए या फिर नोबेल पुरस्‍कार। उन्‍हें बिल क्लिंटन के पास खड़ा कर फोटो खिंचानी चाहिए। जग्‍गेश ने देश विरोधी भावनाओं का समर्थन करने वालों की तुलना मच्‍छरों और खटमलों से कर दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week