ग्रुप सेक्स के लिए तैयार नहीं हुई तो फोटो वायरल कर दिया

झांसी। एक नाबालिग लड़की को गांव के ही एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका रेप किया फिर एमएमएस बनाकर सालों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। वहीं युवक ने अपनी कथित प्रेमिका को अपने दोस्तों को परोसना चाहा, जिसका पीड़िता ने विरोध किया तो उसने एमएमएस और अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। मामला नवाबाद इलाके का है। शिकायत लेकर सोमवार को पीड़िता एसपी ऑफिस पहुंची। जहां पीड़िता ने अपने साथ हुए धोखे की पूरी कहानी बताई और प्रेमी को जेल भेजने की मांग की।

पीड़िता ने बताया कि जब वह कक्षा आठ में पढ़ती थी तभी आरोपी ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। उसके कुछ समय पहले उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के घर पर बुलाया और अपने दोस्त के साथ ग्रुप सेक्स के लिए कहा। जब किशोरी ने मना किया तो उसने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और इसके बाद धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली और दोस्तों के साथ संबंध न बनाने पर उसने तस्वीरें वायरल कर दी।

पीड़िता ने बताया कि उसकी हरकतों के चलते स्कूल और कोचिंग जाना भी दूभर हो गया है। कोचिंग और स्कूल के लड़के उसे छेड़ते हैं और सरेआम उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !