आम रास्ते को रोज जाम कर देता है कार्मल कॉन्वेंट स्कूल

Thursday, August 25, 2016

;
भोपाल। बीएचईएस स्थित कार्मल कॉन्वेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल के लचर प्रबंधन के कारण आम रास्ते पर रोज डेढ़ घंटा जाम लगा रहा है। हजारों राहगीर हर रोज परेशान होते हैं और यह सिलसिला लगातार चलता रहता है। कार्मल कॉन्वेंट स्कूल प्रबंधन पर इससे पहले भी असंवेदनशीलता के कई आरोप लग चुके हैं। इससे पहले तक स्कूल के स्टूडेंट्स और पेरेंट्स ही पीड़ित थे परंतु अब आम जनता परेशान हो रही है। 

कार्मल कॉन्वेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल भेल की बसें सड़क पर तिरछी खड़ी कर दी जातीं हैं। जिससे दोपहर 12.30 से 2 बजे तक गोविंदपुरा थाने के सामने ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है। सड़क के एक तरफ बस और दूसरी तरफ बच्चों को लेने आ रहीं कार और वैन खड़ी रहती हैं। 

भेल प्रशासन ने स्कूल के पीछे जगह देने के लिए कॅरियर कॉलेज के बगल से सड़क बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन 6 माह से काम शुरू ही नहीं हो पाया है। तत्कालीन स्कूल प्रिंसिपल ने मिट्टी की सड़क बनाने से मना कर दिया था। उन्होंने डामर की पक्की सड़क बनाने के लिए कहा था। भेल प्रशासन डामर की सड़क बनाने पर राजी नहीं हुआ। एक माह पहले आईं स्कूल की वर्तमान प्रिंसिपल सिस्टर रेजी ने इस मामले में भेल के सिविल विभाग ने संपर्क किया है। 
;

No comments:

Popular News This Week