दाएं-बाएं देखना मेरी आदत नहीं, जो कहेंगे वो करूंगा: सिंधिया

Tuesday, August 30, 2016

इंदौर। मप्र में शिवराज विरोधी लहर चल रही है लेकिन कांग्रेस इसका फायदा नहीं उठा पा रही है। इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में आने के लिए एक अच्छी रणनीति की जरूरत है, लेकिन सवाल उठता है कब? प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति मजबूत है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको सीएम प्रोजेक्ट किया जा सकता है तो सिंधिया ने कहा कि दाएं-बाएं देखना मेरी आदत नहीं, जो कहेंगे वो करूंगा। 

यह बात सोमवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का मायाजाल ध्वस्त हो चुका है। प्रदेश में भाजपा सरकार ने सिर्फ घोटाले किए हैं। सामाजिक क्षेत्र में राशि खर्च करने में हम छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से भी पिछड़ चुके हैं। सिंहस्थ में खरीदी के नाम पर बड़ा घोटाला हुआ है। कश्मीर मुद्दे पर सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। सरकार की विदेश नीति भी फेल हो चुकी है। 

खेलों से जुड़े सवाल पर कहा कि ओलिंपिक में हम ज्यादा मेडल नहीं ला सके। खेलों में भी अफसरशाही हावी है। अच्छे टैलेंट को गांवों में जाकर चुनना होगा। पूर्व के ओलिंपिक में जो देश अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, उन्होंने मेहनत कर हमसे ज्यादा पदक जीते हैं। प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस क्या आपको भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर सकती है? तो उन्होंने कहा कि-मेरी आदत दाएं-बाएं देखने की नहीं है। जो जिम्मेदारी मिलती है, उसे निभाता हूं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week