मोदी तेरी केटली खाली कर गया जेटली

Thursday, August 11, 2016

नई दिल्ली। दिग्विजय ने एक ट्वीट के जरिए अरुण जेटली पर भी निशाना साधा और लिखा कि आज जंतरमंतर से संसद मार्च तक, में एक नारा बड़ा हिट रहा "मोदी तेरी केटली खाली कर गया जेटली"। दरअसल दिग्विजय सिंह ने भारत की अर्थ व्‍यवस्‍था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली पर तंज कसते हुए ये बोला। साथ ही इस गुस्‍ताखी के लिए माफी भी मांगी।

...........................................................
"मोदी तेरी केटली खाली कर गया जेटली"
Subhash Agarwal
With my apologies to Arun.
digvijaya singh (@digvijaya_28) August 11, 2016
...........................................................

वहीं दूसरी ओर दिग्विजय ने दलितों के मुद्दे को लेकर ट्वीट किया कि दलित उत्पीड़न पर तेलंगाना में मोदी का भाषण बड़ा नाटक था लेकिन क्या वह अपने ही मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने रोहित वेमुला और अन्य दलित छात्रों के खिलाफ बोला है? वह ऐसा नहीं करेंगे।

कांग्रेस नेता ने सवाल किया है कि क्या प्रधानमंत्री ने असली गौ रक्षकों को सीधी कार्रवाई के लिए अधिकृत कर दिया है? किस कानून के तहत असली गौ रक्षक 'फेकू' गौ रक्षकों को रोकेंगे?क्या इन लोगों के साथ भी गौ रक्षक और भाजपा/बजरंग दल/ विहिप वही व्यवहार करेंगे जो दादरी के अख़लाक़ के साथ किया ?

गौर हो कि मोदी ने रविवार को दलितों की रक्षा करने और नकली गौ रक्षकों को अलग-थलग करने और दंड देने का आह्वान किया था। उन्होंने कहा था कि वे देश को बर्बाद कर रहे हैं। उनकी टिप्पणियां गुजरात के उना में 11 जुलाई को गौ निगरानी समिति के सदस्यों द्वारा दलितों की बेंत से पिटाई करने के संदर्भ में थीं। उस घटना की व्यापक निंदा हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week