ये कैसे हनुमान, जिनके जूते उठाते हैं भगवान !! | शिवराज सिंह चौहान

Sunday, August 21, 2016

;
भोपाल। कल ही की तो बात है। शहडोल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था मैं राजा नहीं जनता का सेवक हूं। जनता राम है, तो मैं उनका हनुमान हूँ। मैं प्रदेश के लोगों को वचन देता हूं कि मैं जनता की सेवा में प्रतिबद्धता के साथ कार्य करूंगा। प्रदेश के नागरिकों के सुख-दु:ख में सहभागी बनूंगा और मध्यप्रदेश को विकास के नए आयाम दूंगा। आज पन्ना में कुछ और ही दृश्य नजर आया। भाजपा के स्वघोषित हनुमान अपने जूते जनता से उठवा रहे हैं। जिसे वो भगवान कहते हैं। 

यह छायाचित्र पन्ना जिले के गढ़ोखर क्षेत्र का है। दिनांक 21 अगस्त 2016। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां बाढ़ पीड़ितों से मिलने आए थे। जमीन गीली थी, अत: जूते खराब हो सकते थे। इसलिए उन्होंने जूते उतार दिए। यह जूते एक कर्मचारी को थमाए गए। इसमें पहला चित्र शहडोल का है, जब वो खुद को हनुमान और जनता को भगवान बता रहे थे। 

शिवराज सिंह का बाढ़ग्रस्त इलाकों का यह दौरा मजाक बनकर रह गया। इससे पहले कि सरकार की मैनेज हो चुकी मीडिया उनके गुणगान के लिए शब्द खोज पाती सोशल मीडिया पर उनकी पिटाई शुरू हो गई है। यह फोटो दनादन शेयर किया जा रहा है। सीएम के भोपाल पहुंचने से पहले यह फोटो पूरे मध्यप्रदेश में वायरल हो चुका है। बिना मिलावट वाली खबरों के लिए पढ़ते रहिए bhopalsamachar.com 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week