गुजरात में भाजपा नेता के बेटे ने की पत्रकार की हत्या !

Tuesday, August 23, 2016

;
नईदिल्ली। गुजरात के जूनागढ़ में भाजपा के दिग्गज नेता एवं पूर्वमंत्री रतीभाई सुरेजा के बेटे भावेश सुरेजा पर पत्रकार किशोर दवे की हत्या का आरोप है। पत्रकार दवे की हत्या उनके आॅफिस में घुसकर की गई। भाजपा नेता के बेटे पर कुछ दिनों पहले एक युवती पर रेप की कोशिश का आरोप लगा था। किशोर दवे ने यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी। आरोप है कि इसी के गुस्साए भावेश सुरेजा ने पत्रकार की हत्या कर दी। 

पिछले दस सालों से गुजरात के राजकोट से प्रकाशित हो रहे अखबार जयहिन्द में किशोर दवे ब्यूरो चीफ थे। कल देर रात धारदार हथियार से लैस बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। किशोर का ऑफिस जूनागढ़ के वणझारी चोक इलाके में राज कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल पर है। जब किशोर समाचार लिख रहे थे तब कुछ बदमाश ऑफिस में घुस गए और धारदार हथियारों से उनपर हमला कर दिया।

किशोर दवे के भाई प्रकाश ने गुजरात के पूर्व सिंचाई मंत्री रतीभाई सुरेजा के बेटे भावेश सुरेजा पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। प्रकाश का कहना है, ‘भावेश सुरेजा पर क्लिनिक में महिला से छेड़खानी करने का आऱोप लगा था। किशोर दवे ने इस घटना को प्रकाशित किया था। इसी मामले में किशोर को कई बार धमकी भी मिली थीं।

पुलिस ने नामजद नहीं किया
पुलिस के मुताबिक, किशोर के शरीर पर चाकू के कई गहरे घाव हैं। फरियादी के नामजद आरोप के बावजूद पुलिस ने भाजपा नेता का नाम आने के कारण अज्ञात हत्यारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद नामजद करने की बात कर रही है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week