कटनी का कांग्रेसी नेता तो शराब माफिया निकला, गिरफ्तार - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

कटनी का कांग्रेसी नेता तो शराब माफिया निकला, गिरफ्तार

Saturday, August 6, 2016

;
कटनी। शराब घोटाले के लिए कटनी शहर पूरे प्रदेश में बदनाम हो गया है। इस घोटाले के चलते कलेक्टर को हटाया गया लेकिन माफिया एवं कांग्रेस का प्रदेश सचिव अनिल तिवारी मजे से कारोबार कर रहा था। पिछले दिनों एक छापामार कार्रवाई के दौरान कांग्रेसी नेता की पोल खुल गई। वो पिछले 10 दिन से फरार था। 

कटनी पुलिस के अनुसार, लखापतेरी इलाके में संचालित कश्यप ढाबे पर 26 जुलाई को छापेमार कार्रवाई की थी। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने वहां से काफी तादात में अवैध शराब जब्त की थी।संचालक राजा पिता दीपेन्द्र कश्यप के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि शराब पिपरौंध देशी शराब दुकान से खरीदी गई थी।

पुलिस ने ढाबा संचालक राजा कश्यप के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने यह शराब पिपरौंध में शराब की दुकान से खरीद थी। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए शराब दुकान के ठेकेदार और कांग्रेस नेता अनिल तिवारी को भी आरोपी बनाया था। केस दर्ज होने के बाद से ही अनिल तिवारी फरार चल रहा था।
;

No comments:

Popular News This Week