गृहमंत्री ने दिए अवैध लालबत्तियों पर कार्रवाई के आदेश

Tuesday, August 30, 2016

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह परिवहन व्यवस्था सुधारने की मूड में आ गए हैं। परिवहन अधिकारियों की बैठक में उन्होंने अवैध रूप से लाल पीली बत्तियां लगाकर घूमने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सोमवार को भोपाल में परिवहन अधिकारियों की बैठक के दौरान ये बात कही। इसके अलावा परिवहन मंत्री ने लापरवाह अफसरों को जिले में पोस्टिंग नहीं देने की बात तक कही। गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह सोमवार को परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक ले रहे थे। बैठक में विभाग के आला अधिकारियों के साथ प्रदेश भर के आरटीओ शामिल हुए।

गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन लोगों पर भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं जो अवैध रूप से लाल एवं पीली बत्ती का प्रयोग करते हैं। उन्होनें इस फर्जीवाडे से निपटने के लिए भी विशेष अभियान चलाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब और शराब पीकर वाहन चलानों वालों के खिलाफ अभियान चलाने के बाद अब विशेष अभियान चलाकर अवैध लाल-पीली बत्ती के वाहनों पर भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इस कार्रवाई से राजनेता नाराज हो सकते हैं, लेकिन इससे उनकी कार्रवाई पर नहीं, बल्कि नेता जी की राजनीति पर असर पड़ेगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week