लड़की के मोबाइल में थीं अश्लील सेल्फी, दोस्त ने चुरा लीं, और....

Thursday, August 11, 2016

;
भोपाल। जमाना सेल्फी का है, लेकिन सेल्फी जानलेवा भी हो जाती है। कई बार ऐसी मुसीबत खड़ी कर देती है कि बच निकलने का रास्ता ही नहीं मिलता। इस मामले में ऐसा ही हुआ। भोपाल निवासी एक नाबालिग युवती ने अपने मोबाइल में अश्लील सेल्फी जमा कर रखीं थीं। उसका मोबाइल उसके दोस्त के हाथ लग गया। बस फिर क्या था। दोस्त ने चुपके से उसकी अश्लील सेल्फी चुरा ली और शुरू हो गया ब्लैकमेलिंग का नंगा नाच। 

राजधानी के अशोकागार्डन इलाके में रहने वाली एक नाबालिग युवती ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी ग्वालियर निवासी राघवेंद्र उर्फ राघव उसके घर के बाजू में रहने वाला दोस्त युवराज का दोस्त है। युवराज के घर आने जाने के कारण किशोरी की भी राघव से दोस्ती हो गई। बीते दिनों राघव ने चुपके से उसके मोबाइल में से उसकी अश्लील फोटो कॉपी कर लीं। इन्हीं फोटो के दम पर वह किशोरी पर दबाव डालने लगा। आरोपी राघव ने किशोरी को ब्लैकमैल करते हुए करीब जेवर और नगदी सहित करीब तीस हजार रुपए ऐंठ लिए। 

इतने में भी राघव की लालच खत्म नहीं हुई और वह किशोरी को शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। सीएसपी भारतेंदु शर्मा ने आगे बताया कि ब्लैकमेलिंग से तंग आकर किशोरी ने सारी बात अपने पिता को बता दी, जिसके बाद उन्होंने बिना देर किए राघव के खिलाफ अशोकागार्डन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि अभी राघव पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और राघवेंद्र की तलाश में जुट गई है।
;

No comments:

Popular News This Week