पत्रकार को धमकाने वाले BJP नेता पर FIR

Sunday, August 14, 2016

;
मुरैना। एक पत्रकार को धमकाते हुए दिशा निर्देश देने वाले भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। भाजपा नेता एक टीवी पत्रकार को निर्देशित कर रहे थे कि उन्हें क्या खबर दिखानी है और क्या नहीं दिखानी। साथ ही धमकी दी थी कि यदि बात नहीं मानी तो तुम सलामत नहीं बचोगे। 

दिनांक 9 जुलाई को जौरा रोड पर स्थित मनीष बंसल की घी बनाने की फेक्ट्री और गोदाम पर प्रशासन ने छापा मार कार्रवाई की थी। इस दौरान जो सैंपल लिए गए थे, टेस्ट में वो सभी फेल हो गए। इसके बाद 2 अगस्त को बानमोर के डिपो मोहल्ले में सिंथेटिक दूध बनाने की फेक्ट्री पकड़ी गई, जिसमें दो आरोपी भी पकड़े गए। मुख्य आरोपी जरदान सिंह बघेल ने आरोप लगाया था कि बनाए गए नकली दूध की सप्लाई और खरीदने वाले मुरैना के नोवा फेक्ट्री भाजपा नेता प्रेम सिंह परमार हैं।

ये खबर जब टीवी न्यूज ईटीवी पर दिखाई गई तो बीजेपी नेता प्रेम सिंह परमार की ओर से रिपोर्टर को धमकाते हुए इन खबरों को रोकने के लिए कहा गया। साथ ही ये भी कहा गया कि, 'दूध और घी के खिलाफ खबरें दिखाना बंद करो और मंत्री रुस्तम सिंह का इंटरव्यू बंद करो, रुस्तम सिंह से मैं बात कर लूंगा और यदि अब किसी पर कार्रवाई होती है तो तुम सलामत नहीं बचोगे। इस बात की शिकायत मुरैना एसपी विनीत खन्ना को धमकी का ऑडियो देकर की गई, जिसके बाद धमकी देने बाले सरपंच और भाजपा नेता प्रेम सिंह परमार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week