BJP: गोपाल भार्गव और प्रहलाद पटेल के बीच तनाव, समर्थकों पर FIR

Sunday, August 7, 2016

भोपाल। सागर जिले की गढ़कोटा विधानसभा सीट से बिना प्रचार के चुनाव जीतने वाले पंडित गोपाल भार्गव (केबिनेट मंत्री) और दमोह आकर सांसद बने भाजपा नेता प्रहलाद पटेल के बीच तनाव अब तेज हो गया है। पटेल समर्थक एवं सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज हुई है। सांसद का कहना है कि यह उनके खिलाफ षडयंत्र है। 

शनिवार को दिल्ली से लौटते ही पटेल गढ़ाकोटा पहुंचे। थाने में टीआई आरएन तिवारी से उनकी बहस भी हुई। इसके बाद उन्होंने इस बारे में एसपी व आईजी से बात की। पटेल ने कहा कि मेरे समर्थकों व सांसद प्रतिनिधियों पर झूठे केस बनाए जा रहे हैं। पटेल ने कहा कि 26 जुलाई को सांसद प्रतिनिधि अमित चौधरी पर एट्रोसिटीज एक्ट में मामला दर्ज किया गया है जो गलत है। पटेल ने पुलिस के खिलाफ धरने की भी धमकी दी। 

कुल मिलाकर कांग्रेस की जिस गुटबाजी के खिलाफ भाजपा एकजुट हुई थी, अब उसी भाजपा में गांव गांव तक गुटबाजी स्पष्ट तौर पर दिखाई देने लगी है। दिग्गजों के बीच बयानवॉर भी शुरू हो गए हैं। सत्ताधारी दल का सांसद अपने समर्थकों के लिए सरकार पर आरोप लगा रहा है। जबकि वह क्षेत्र सरकार के दिग्गज मंत्री का है। वैसे प्रहलाद पटेल का अपनी ही पा​र्टी के नेताओं से विवाद करने का पुराना रिकार्ड भी है। उमा भारती के साथ वो अपनी पार्टी को ही त्यागकर चले गए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं