कपड़े धोने तलाब गयीं चचेरी बहनेँ, मिली लाशें - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

कपड़े धोने तलाब गयीं चचेरी बहनेँ, मिली लाशें

Sunday, July 31, 2016

;
सिहोरा। रविवार की दोपहर घर से कपड़े धुलने के लिए निकली चचेरी बहनें जो गाँव के बाहर बने तलाब में गयीं जिसके बाद वो देर बाद तक वापस नही लौटी तो परिजनों ने लोगों से पता किया तो तलाब जाने की जानकारी लगी जिसके बाद परिजन तलाब में जाकर देखे तो घाट में कपड़े पड़े हुए थे जिनको तलास करने में दोनों की लाशें तलाब के अंदर मिली।

पुलिस प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहोरा थाना अंतर्गत ग्राम मड़ई में दोपहर बारह बजे के लगभग स्वाति पिता सुनील पटेल (8वर्ष) और कशिश पिता सुभाष पटेल (8वर्ष) घर से गाँव के तलाब में कपड़े धुलने के लिए गयीं थी । जो देर बाद तक घर नही लौटी तो बच्चियों के परिजनों ने गाँव में पूछा तो पता डरी सहमी किसी बच्ची ने तलाब में देखने बताया जिसके बाद गाँव तलाब में जाकर देखा गया तो कपड़े घाट पर ही पड़े थे जिस पर तलाब के अंदर खोजा गया जिसमे एक बच्ची का शव मिला और थोड़ी ही देर में वहीँ पास ही दूसरी बच्ची का शव भी मिला जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बना मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ग्रामीणों ने तलाशे शव 
परिजन शाम 5 बजे के लगभग तलाब देखने पहुंचे जहां पर कशिश के कपड़े तालाब के पास पड़े मिले। जिस पर शंका होने पर ग्राम के कुछ युवक तालाब में बच्चियों की खोजबीन के लिए गहरे तलाब में घुसकर की और करीब एक घंटे की खोजबीन के बाद दोनों बच्चियों के शव तालाब में मिले। ग्रामीणों की सूचना पर सिहोरा पुलिस घटना स्थल पर पहुँची वहीँ यह भी आशंका जाहिर की जा रही है एक किसी एक को डूबता देखकर दूसरी बच्ची बचाने की फ़िराक में डूबी होगी।

परिजनों का हाल बेहाल
जैसे ही दोनों मासूमों के तलाब में डूब जाने से मौत की खबर गाँव में फेली तो पूरे ग्रामीण इकठ्ठे हो गये और पूरे गाँव का माहौल गमगीन हो गया और जैसे दोनों बच्चियों को बाहर निकाला गया तो बच्चियों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा जिन्हें गाँव के लोग बार बार दिलासा देते रहे । जिसके बाद गाँव में शोक का माहौल बना हुआ है।
;

No comments:

Popular News This Week