क्षत्रिय महासभा ने बसपा नेता के काफिले पर हमला बोला

Friday, July 29, 2016

;
आगरा। मायावती के अपमान का बदला लेने के लिए दयाशंकर सिंह की पत्नी और बेटी के लिए अपशब्द कहना बीएसपी को भारी पड़ता जा रहा है। जहां एक ओर बीजेपी हमलावर हो गई है तो दूसरी ओर क्षत्रिय महासभा भी मैदान में आ गई है। महासभा ने आज बीएसपी नेता नसीमुद्दीन के काफिले पर हमला बोल दिया। पथराव किया, लाठियां बरसाईं और काले झंडे भी दिखाए और सबकुछ हुआ पुलिस की मौजूदगी में। यदि पुलिस ना होती तो घटना बड़ी भी हो सकती थी। 

क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने एत्मादपुर के कुबेरपुर में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर हमला बोल दिया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर पत्थर और डंडों से हमले किए गए और काले झंडे दिखाए गए। कुछ लोगों ने सड़क पर लेटकर काफिले को रोकने की भी कोशिश की। स्वाति सिंह के समर्थन में क्षत्रिय महासभा के दर्जनों सदस्य आगरा कानपुर हाई वे पर सुबह आठ बजे ही आकर जम गए थे।

बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी काफिले के साथ दोपहर करीब एक बजे यहां से गुज़र रहे थे तभी इन लोगों ने हमला बोल दिया। काफिले की गाड़ियों पर डंडे व पत्थर से हमला किया गया। शीशे तोड़ दिए गए। मौके पर मौजूद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले की गाड़ियां निकल पाई। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week