BALAGHAT में BJP नेता के भाई ने नाबालिग का RAPE कर VIDEO वायरल कर दिया

Thursday, July 28, 2016

;
बालाघाट। लालबर्रा थाना क्षेत्र में बीती रात जमकर हंगामा हुआ। यहां एक नाबालिग युवती के परिजनों ने भाजपा नेता के भाई पर रेप का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने रेप का वीडियो भी वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों भाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

जानकारी अनुसार भाजपा युवा मण्डल लालबर्रा के अध्यक्ष प्रसन्न अवधिया के छोटे भाई सागर अवधिया हिन्दू उत्सव समिति के सदस्य है। सागर अवधिया पर आरोप है कि पलाकामथी ग्राम की एक नाबालिग युवती के साथ पिछले तीन वर्ष से दुराचार करते आ रहा था। जिसका उसने 2 अश्लील वीडियो भी बनाया था। इस मामले में भाजपा नेता प्रसन्न अवधिया आरोपी को मदद कर रहा था। 

आरोपी सागर अवधिया ने नाबालिग युवती को बदनाम करने के उद्देश्य से अश्लील वीडियो वाट्सऐप पर वायरल कर दिया। जब इस बात की जानकारी परिजनो को लगी तो उन्होने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लालबर्रा थाने का घेराव कर बवाल मचा दिया। जब इसकी सूचना पुलिस को लगी तो जिले से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया लालबर्रा थाने पहुचे और लालबर्रा थाने में लोगो द्वारा मचाये गये बवाल को शांत कराया। 

उसके बाद पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी सागर अवधिया के खिलाफ धारा 376, नाबालिग का संरक्षक अधिनियम एवं आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी सागर अवधिया के भाई प्रसन्न अवधिया को भी आरोपी का सहयोग देने के अपराध में गिरफ्तार किया है।
सुधीर ताम्रकार, बालाघाट 28.7.016
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week