UP ELECTION 2017: भाजपाई बस दिखाई देगा, असली लड़ाई संघ लड़ेगा

नईदिल्ली। यूपी में मिशन 2017 के रोडमैप के लिए राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पूरी तरह जुट गया है। इसके लिए संघ के प्रचारक यूपी में पूरी तरह सक्रिय हैं। पहली बार यूपी में भाजपा की तरफ से फैसले लेने वाले जितने भी पदाधिकारी हैं, वो संघ के प्रचारक रहे हैं। कुल मिलाकर इस चुनाव में भाजपाई नेता तो केवल दिखाई देगा, जमीन पर असली लड़ाई संघ लड़ेगा। 

इसमें पहला नाम भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर का नाम आता हैै जो आरएसएस से जुड़ हैं। दूूसरा नाम हैै राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, तीसरा नाम है प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और चौथा नाम है प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य।

इन सबकी एक खासियत है कि ये सभी लोग राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रचारक रह चुके हैं। यूपी में इन्हीं के बनाए गए मैप के अनुसार, पार्टी मुद्दों को लेकर चुनावी रण में उतरने जा रही है। बीजेपी के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि स्वयंंसेवक होना गर्व की बात है।

वहीं राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की तैयारियोंं के तहत संघ अपने प्रांत प्रचारकों के जरिए विधानसभा चुनावों के दौरान स्‍थानीय मुद्दों को देखेंगे और क्षेत्रवार पार्टी कार्यकर्ताओंं पर नजर भी रखेंगे। क्षेत्रवार भ्रमण के दौरान वहां के स्‍थानीय प्रत्‍याशि‍यों की छवि‍ के बारे में रि‍पोर्ट भी देंगे ताकि चुनाव की दृष्टि से संगठन को चाक चौबंद किया जा सके। संघ के रूख को भांपकर ही टिकट भी वितरित किए जाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !