भाजपा विधायक की ये फोटो असली है या फर्जी, जांच शुरू

भरतपुर/जयपुर। भरतपुर में इन दिनों एक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है। जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है वो भाजपा विधायक विजय बंसल की बताई जा रही है। तस्वीर में कथित भाजपा विधायक एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। विधायक ने इस तस्वीर को एडिटेड बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि इस फोटो में दिखाई दे रहा व्यक्ति भाजपा विधायक ही है या उसका कोई हमशक्ल। 

विधायक विजय बंसल ने कहा कि ये तस्वीर एडिटेड है और उनको फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है और आरोपी भी अरेस्ट हो जाएंगे। विधायक विजय बंसल ने कहा कि साहिल गेरा ने ये फ़ोटो वायरल की है। साहिल गेरा, संजय गेरा का बेटा है और संजय गेरा ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। बंसल ने बताया कि ये राजनीतिक षड्यंत्र है। विधायक ने पूरी तरह से नकारा कि ये मेरी तस्वीर नहीं है और पुलिस ने पूरी कार्रवाई कर ली है। जल्द ही आरोपी गिरफ़्तार कर लिए जाएंगे। 

आपको बता दें कि इन दिनों ये तस्वीर व्हाट्स एप, फेसबुक और तमाम सोशल साइट्स पर छाई हुई है। तस्वीर में जो शख्स दिखाई दे रहा है। उसकी शक्ल भरतपुर से भाजपा विधायक विजय बंसल से काफ़ी मिल रही है। ये तस्वीर वाकई में असली है या फिर बनाई गई है। भोपाल समाचार इस बात की पुष्टि नहीं करता है। ये ख़बर इसलिए लाइव की गई है ताकि भोपाल समाचार के पाठक भी इस विषय से अपडेट रहें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !