अशोकनगर में भाजपा नेता ने युवक को जिंदा जलाया !

भोपाल। अशोकनगर में भाजपा नेता सतेंद्र कलावत पर एक युवक को जिंदा जलाने का आरोप लगाया गया है। भाजपा नेता का कहना है कि युवक ने उसके घर आकर खुद को जिंदा जला लिया। पुलिस ने अभी तक मरणासन्न युवक के बयान दर्ज नहीं किए हैं। पुलिस कहती है कि युवक की हालत बहुत गंभीर है, वो बयान देने की स्थिति में नहीं है, जबकि अस्पताल में मीडिया के सामने युवक ने सारा घटनाक्रम खुद बयां कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित राजन कलावत और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतेंद्र कलावत के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि मंगलवार सुबह इसी विवाद में सतेंद्र कलावत और उसके परिजनों ने राजन को जिंदा जला दिया। राजन ने बताया कि चुनाव के वक्त सतेंद्र कलावत ने उसे एक लाख रुपए दिए थे। अब इन्हीं रुपए को लौटाने के लिए भाजपा नेता दबाव बना रहे थे। आरोप है कि रुपए नहीं देने पर उसे जिंदा जला दिया।

वहीं, भाजपा नेता ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि वह और उनका परिवार समय-समय पर राजन की आर्थिक रूप से मदद करता रहा है। मंगलवार को भी राजन उनसे पैसे मांगने के लिए आया था और इंकार करने पर उसने खुद को जिंदा जला लिया। पुलिस ने अभी तक युवक के बयान दर्ज नहीं कर सकी है। डॉक्टरों ने बताया कि वह बयान देने की हालत में नहीं है। वहीं, अस्पताल पहुंचने के बाद राजन ने मीडिया को दिए बयान में सीधे तौर पर भाजपा नेता पर आरोप लगाए थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !