अवैध रिश्ता बचाने भाभी ने कर दी देवर की हत्या

आगर। अपना अवैध रिश्ता बचाने के लिए एक महिला ने अपने ही देवर की हत्या कर दी। इस हत्याकांड में महिला के अवैध प्रेमी एवं 2 अन्य लोगों ने भी साथ दिया। हत्या के बाद लाश सड़क किनारे फैंक दी।

आगर कोतवाली पुलिस ने अंधे क़त्ल का पर्दाफाश करने हुए बताया कि, 18 नवम्बर को कोतवाली पुलिस ने अहिरबल्डिया गांव के रोड किनारे से हत्या कर फेंकी एक लाश बरामद की थी। जिसकी पहचान गांव के ही जीवन सिंह के रूप में हुई।

एसपी आरएस मीणा ने बताया कि, शहर की अयोध्या बस्ती में रहने वाले जीवनसिंह की शादी नहीं हुई थी। उसके भाई ने लगभग 2 माह पहले आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मृतक और और विधवा भाभी उमा बाई अकेले रह गए। बताया गया कि जीवन ने अपने भाई और उसकी जमीन बेच दी थी, जिसके रुपए उसने उमा को भी देने थे।

जमीन के खरीददार से जीवन को शेष बचे रुपए भी वापस लेने थे। इसके अलावा जीवन ने अपने भांजे को एक पिकअप वाहन दिया था, जिसे उसने छीनकर लिया एक व्यक्ति राघोसिंह को दे दिया।

वहीं, जीवन अपने भांजे से पुराने उधार के 40 हजार रुपए भी वापस मांगने लगा। जिस व्यक्ति राघोसिंह को पिकअप वाहन दिया था। उसके अवैध सम्बन्ध मृतक की भाभी थे। जिसकी जानकारी भी मृतक को लग गई थी।

जिसके बाद जीवनसिंह की मौत से इन चारों को फायदा दिखने लगा, तो उन्होंने एक योजना बना कर जीवनसिंह की हत्या का दी। जीवन को रास्ते से हटाने के बाद भांजे को कर्ज और जमीन के खरीददार को शेष राशि नहीं देनी पड़ी।

वहीं, आरोपी राघोसिंह को पिकअप वैन मिल गया और वो मृतक की भाभी से आसानी से मिलने लगा। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !