भोपाल में इंटीरियर डिजाइनर की संदिग्ध मौत

भोपाल। खटलापुरा में रहने वाले एक इंटीरियर डिजाइनर की संदिग्ध मौत हो गई। उसकी लाश रसोईघर में फांसी पर झूलती मिली। वो थोड़ी ही देर पहले अपने साले की शादी से लौटा था। शादी में वो खुश था, लेश मात्र भी तनाव नही था। फिर समझ नहीं आ रहा कि उसकी मौत कैसे हो गई।

भोई मोहल्ला, जहांगीराबाद निवासी सेवाराम बाथम ने वर्ष 2012 में कपड़ा मिल में जावर के पद से बीआरएस ले लिया था। बाथम ने बताया कि वर्ष 2000 में उन्होंने छिंदवाड़ा निवासी अजय अंबेडकर (35) पिता काशीनाथ अंबडेकर की बड़ी बेटी रजनी की शादी कर दी थी। शादी के बाद वे उनके पड़ोस में ही किराये से रहने लगे थे। वह टेक्सचर के ठेके लेते थे।

तीन दिन पहले उनके बड़े बेटे दयाशंकर की जिंसी में शादी हुई थी। मंगलवार शाम उसके रिसेप्शन की खटलापुरा में तैयारियां चल रही थीं। शाम करीब 5 बजे अजय रिसेप्शन की तैयारियों का जायजा लेकर घर लौट आया। इसके एक घंटे बाद रजनी घर पर दुल्हन के कपड़े लेने पहुंची तो दरवाजे दोनों तरफ से बंद थे। उसके खटखटाने पर भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो वह भाइयों को बुला लाई।

रोशनदान से झांकने पर अजय किचिन में फंदे पर लटका दिखा। उन्होंने दरवाजा तोड़कर रस्सी काटने के बाद किसी तरह उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया। उसके अनिकेत (6) और यश (11) दो बेटे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !