बहन के साथ करता था गंदा काम, मां ने रोका तो हत्या कर दी

ग्वालियर। सिरोल पहाड़ी पर मिली पुलिस अधिकारी की पत्नी की लाश का मामला सुलझ गया है। ग्वालियर पुलिस ने दावा किया है कि महिला की हत्या उसी के बेटे ने की थी, क्योंकि मां को भाई बहन के बीच बन गए अवैध रिश्ते की जानकारी मिल गई थी और वो पिता के सामने राज खोलने वाली थी।

ग्वालियर के सिरोल पहाड़ी इलाके में 30 सितंबर की रात पुलिसकर्मी रामाज्ञा की पत्नी उर्मिलादेवी की लाश मिली थी। जब पुलिस ने मामले की तस्दीक की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि, डबरा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी रामाज्ञा पराशर की पत्नी उर्मिला देवी की उसके ही बेटे मनीष ने हत्या कर दी थी। सीन को ऑफ क्राइम बनाने के लिए मनीष ने उर्मिला की लाश दिनभर घर में ही छुपाए रखी। जिसके बाद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मनीष ने पहाड़ी के सूनसान इलाके में इस तरह से लाश को फेंक दिया जिससे मामला हत्या और दुष्कर्म का प्रतीत हो।

ग्वालियर एसपी मिश्रा की मानें तो पुलिसकर्मी के बेटे मनीष के ममेरी बहन के साथ अवैध संबंध थे। बीते 30 सितंबर को मनीष की मां उर्मिला देवी ने बेटे को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद मनीष को मां ने काफी फटकार लगाई और पिता से शिकायत करने की धमकी दी। खुलासे के डर से मनीष ने मौका देखकर उर्मिला देवी के सिर पर डंडों से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मां की हत्या करने के बाद लाश को दिनभर उसने घर में छुपाए रखा और रात होते ही उर्मिला देवी के शव को सिरोल पहाड़ी के सुनसान इलाके में फेंक दिया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !