हार्दिक पटेल का अश्लील वीडियो लीक: यहां देखें

गुजरात। पटेल आरक्षण की मांग के साथ नेशनल मीडिया की लाइम लाइट में आ गए हार्दिक पटेल का गुबार उठते ही फूटता सा दिख रहा है। पटेलों में पड़ी फूट के बाद अब एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में कुछ युवक एक विदेशी युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में है। खोजी पत्रिका नारद का दावा है कि इस वीडियो में जो युवक आपत्तिजनक अवस्था में है, वो हार्दिक पटेल ही है। पत्रिका ने यह भी दावा किया कि यदि वो झूठ बोल रहे हैं तो हर स्तर पर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हैं। अब हार्दिक भी कुछ बोलने के बजाय खुद को बचाते फिर रहे हैं।

धीमी पड़ी हार्दिक पटेल के आन्दोलन की रफ्तार
जबसे हार्दिक पटेल का कथित वीडियो सोशल मीडिया में आया है उनकी हर जगह आलोचना हो रही है। इसी आलोचना की वजह से उनके आरक्षण आन्दोलन की धार भी कम हो गयी है।

क्या है वीडियो में
इस वीडियो में हार्दिक पटेल जैसा युवक अपने दो दोस्तों के साथ बिस्तर पर लेटा हुआ है। उसके साथ में आधे कपडे पहने एक विदेशी लड़की भी हैं। विदेशी लड़की युवक के पास आती है और उसकी गोद में बैठ जाती है। उसके बाद युवक उसे बड़े अश्लील इशारे करता है। इसके बाद का दृश्य इतना अश्लील है कि हम आपको बता नहीं सकते। इस वीडियो को खोजी पत्रिका नारद ने यू टयूब पर अपलोड किया है और अब तक इस विडियो को 3 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !