प्रेमी के साथ भागकर आई लड़की, दूसरे दोस्त के साथ भाग गई

इंदौर। प्रेमी के साथ नसरूल्लागंज से भागकर इंदौर आई एक युवती अपने ही प्रेमी को धोखा देकर उसके दोस्त के साथ भाग निकली। अब प्रेमी अपनी प्रेमिका और धोखेबाज दोस्त को खोज रहा है। मामले की शिकायत पुलिस को पहुंची है, लेकिन पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है।

घटना नसरूल्लागंज इलाके की है। यहां की रहने वाली 23 वर्षीय एक युवती यादव परिवार के एक युवक के साथ चार दिन पहले भागकर इंदौर आई थी। यहां एरोड्रम इलाके के कालानी नगर में युवती को उसके प्रेमी ने पुलिस से बचने के लिए अपने दोस्त के यहां ठहराया। तीन दिन साथ रहने पर दोस्त ने पुलिस द्वारा कार्रवाई होने का डर बताकर दोस्त को कहीं ओर जाने का बोला। प्रेमी प्रेमिका के लिए अलग ठिकाना (दूसरा घर) तलाशने गया। कुछ घंटों की तलाशी के बाद वह प्रेमिका को लेने पहुंचा तो पता चला प्रेमिका और दोस्त दोनों ही गायब हैं। दोनों का सामान भी घर पर नहीं है। इस पर वह परेशान हो गया।

इधर, नसरूल्लागंज से लापता युवती के परिजन ने प्रेमी पर शंका जताकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी। युवक ने प्रेमिका की दगाबाजी को परिवार वालों को बताया तो युवक का भाई इंदौर आया। अब दोनों मिलकर उनकी तलाश में जुटे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !