जबलपुर भाजपा ने किया गृहमंत्री का बायकॉट!

जबलपुर। बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से भाजपा की जबलपुर इकाई ने गृहमंत्री बाबूलाल गौर का बायकॉट कर दिया। यह उन्होंने क्यों किया, फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है परंतु यह सबको दिखाई दिया कि गृहमंत्री 4 घंटे तक जबलपुर में रहे, परंतु भाजपा का कोई भी पदाधिकारी उनका स्वागत करने नहीं पहुंचा।

शहर के डुमना एयरपोर्ट पर प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर की अगवानी में नगर संगठन का एक भी पदाधिकारी नहीं पहुंचा। अलबत्ता महापौर जरूर अपनी एमआईसी की टीम को लेकर स्वागत करने गई। संगठन की बेरूखी से उपजी नाराजगी बाबूलाल गौर की जुबान पर आ ही गई। डुमना में ही उन्होंने कहा कि संगठन नेताओं को मिलने का वक्त भी नहीं। कोई बात नहीं।

शुक्रवार को करीब 10.30 बजे डुमना विमानतल पर गृहमंत्री का आगमन हुआ। उनके अगुवानी में प्रशासन और पुलिस के आला अफसरों की फौज थी, लेकिन भीड़ में संगठन की कमी गौर को खल गई। करीब चाढ़े चार घंटे वे शहर में रहे। पूर्व महाधिवक्ता रविनंदन सिंह के घर में भोजन किया। इतने वक्त में भी संगठन से जुड़े किसी भी पदाधिकारी ने उनसे मुलाकात नहीं की। जबकि प्रदेश के दूसरे मंत्री की आमद के वक्त नगर संगठन और जनप्रतिनिधि स्वागत करने पहुंचते हैं।

हम हर मंत्री का स्वागत नहीं करते
हर मंत्री के लिए नगर अध्यक्ष मिलने नहीं जाता है। हमारे प्रोटोकॉल में मुख्यमंत्री, संगठन पदाधिकारी और प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में जाना जरूरी है। बाकी मंत्री के लिए नगर की ओर किसी पदाधिकारी को भेजा जाता है।
डॉ.विनोद मिश्रा, नगर अध्यक्ष भाजपा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !