मोदीजी को मेट्रो में बड़ा मजा आया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार मेट्रो में सफर किया है। वह दिल्ली के रेसकोर्स से धौलाकुआं पहुंचे और यहां से द्वारका सेक्टर 21 तक मेट्रो से गए। मोदी के मेट्रो के सफर की ये तस्वीरें पीएमओ ने ट्वीटर पर भी साझा कीं। इस सफर के दौरान मोदी के साथ राष्रीगएय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल भी थे। मोदी ने सुबह 9.55 बजे से 10.10 बजे तक 15 मिनट का सफर किया।

मोदी ने मेट्रो से सफर की तस्वीरें अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी डाले हैं। सफर करने के बाद मोदी ने ट्वीट किय़ा- श्रीधरन जी ने कई बार मेट्रो सफर के लिए कहा और आज ये सौभाग्य मुझे मिला। दिल्ली मेट्रो में सफर कर बेहद मजा आया,
धन्यवाद दिल्ली मेट्रो...धन्यवाद श्रीधरन जी।

पीएम मोदी एनआईए के उदघाटन के लिए जा रहे थे। मोदी ने पहली बार मेट्रो का सफर किया है। बताया जा रहा है कि मोदी ने मेट्रो में सफर इसलिए किया ताकि यहां के लोगों को ट्रैफिक दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। मोदी सरकार के कई मंत्री वेंकैया नायडू, प्रकाश जावड़ेकर भी मेट्रो से यात्रा करते रहे हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम ने देश के सामने नया आदर्श स्थापित किया है। हम भी हमेशा मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं। आज एयर क्वालिटी खराब होने का कारण निजी वाहन का ज्यादा उपयोग है। मोदी का संदेश है मेट्रो का उपयोग करो। उन्होंने कहा था कि एक दिन क्यों ना साइकिल चलाएं। वह भारतीय जीवन पद्धति में पर्यावरण पूरक जीवनशैली पर बल दे रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !