शारीरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराने भटकती रही महिला

होशंगाबाद। जिले के सिवनी मालवा तहसील में एक महिला अपने साथ हुए शारीरिक शोषण की रिपोर्ट कराने दिन भर भटकती रही। महिला के परिजनों के अनुसार दो दिन पहले महिला की गुमसुदगी की रिपोर्ट सिवनी मालवा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

महिला के मिल जाने के बाद उसने अपने ऊपर हुए अत्याचार को परिजनों को बताया जिसके बाद परिजन एक बार फिर शारिरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराने सिवनी मालवा थाने पहुचे लेकिन टीआई अजय दुबे ने अभद्रता पूर्ण भाषा का उपयोग करते हुए कहा की “तुम्हारे लिए क्या घर के बाजू में थाना बनवाऊ” “तुम्हारा तो धंधा ही यही है” और थाने से भगा दिया इसके बाद परिजन महिला को लेकर अजाक थाने होशंगाबाद आये यहाँ अजाक टीआई ने ए एस पी साहब से बात की। साहब ने एक सिपाही को साथ भेजकर महिला की रिपोर्ट सिवनी मालवा थाने में दर्ज कराने को कहा उसके बाद भी रात तक मामला दर्ज नहीं हो पाया था।

यह है मामला
दरअसल मामला तीन दिन पहले का है महिला के अनुसार वो घर से निकली थी अपने भाई के घर जाने के लिए रास्ते से बघबाडा निवासी मनोज रघुवंशी ने जबरन डरा धमकाकर उसे इन्दोर ले गया एवं वहाँ पर उसके पति और बच्चो को जान से मारने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया जैसे तेसे महिला आदमी की चंगुल से भाग निकली और सीधे अपने घर पहुची। उसके बाद परिजन उसे लेकर सिवनी मालवा थाने आये जहाँ से कोई कार्यवाही नहीं की गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !