केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर की गाड़ी पर गिरी दीवार

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के रोड शो में भाग लेने जा रही सफारी गाड़ी पर एक पुराने मकान की दीवार गिर गई। इससे रास्ता बंद हो गया। इसके चलते किला रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया।

इसके बाद श्री तोमर पैदल ही निकले अौर आगे जाकर एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर किला गेट चौराहा पहुंचकर रोड शो में शामिल हुए। किलागेट रोड स्थित नयागंज क्षेत्र में हुई इस घटना में सफारी का एक भाग क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। इससे पहले हॉस्पिटल रोड तिराहे से दाल बाजार, इंदरगंज और लोहिया बाजार से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह का रोड शो निकला।

कांग्रेस-भाजपाइयों ने की नारेबाजी
जिस समय भाजपा का रोड शो किला गेट पर पहुंचा तब वहां कांग्रेस के पार्षद पद के उम्मीदवार केशव मांझी की नुक्कड़ सभा चल रही थी। यहां आकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। जवाब में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी नारेबाजी करने लगे। जब भाजपा कार्यकर्ताओं की नारेबाजी ज्यादा बढ़ गई तो कांग्रेस कार्यकर्ता वहां से चले गए।

सड़क पर खड़े ठेले हटवाए
रोड शो के दौरान सड़क पर ट्रैफिक जाम न हो, इसलिए पुलिस ने सड़क पर खड़े ठेले हटवा दिए। इन ठेलों को सड़क से हटाकर फुटपाथ पर खड़ा करवा दिया गया। रोड शो निकलने के बाद ठेले फिर से सड़क पर आ गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !