जालम सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी, सीएम ने रद्द किया दौरा

भोपाल। टिकट वितरण से नाराज गोटेगांव विधायक जालम सिंह और उनके पुत्र मोनू पटेल द्वारा इलाके में उपद्रव मचाने के बाद सत्ता और संगठन ने इस मामले से किनारा करना शुरू कर दिया है। नगर संगठन मंत्री मुकेश चौकसे सहित कार्यकर्ताओं पर विधायक समर्थकों के हमले के बाद क्षेत्र में तनाव फैला हुआ है।

इस बीच कानून व्यवस्था बिगाड़ने और जानलेवा हमले के आरोप में भाजपा विधायक सहित अनेक लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। निर्दलीय के समर्थन में बागी तेवर दिखा रहे जालम सिंह पर संगठन भी अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के मूड में है।

शुक्रवार को संकल्प पत्र जारी करने के बाद प्रदेश इकाई इस बारे में ठोस निर्णय ले सकती है। घटनाक्रम को देखते हुए संगठन ने गोटेगांव और नरसिंहपुर क्षेत्र में पार्टी के बड़े नेताओं के दौरे निरस्त कर दिए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान भी गोटेगांव में चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री का दौरा कार्यक्रम नरसिंहपुर, गोटेगांव, करेली और गाडरवारा में प्रस्तावित था। सीएम की सभाओं के बाद यहां प्रदेशाध्यक्ष चौहान का पहुंचना भी तय माना जा रहा था।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम निरस्त होने के बाद उनका प्रचार अभियान गाडरवारा तक सीमित कर दिया गया है। शुक्रवार को सीएम होशंगाबाद, बैतूल, छिंदवाड़ा और नरसिंहपुर जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम शाम 5 बजे गाडरवारा पहुंचेंगे। यहां अंतिम सभा होगी जिसके बाद वह हेलिकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

विदिशा, सिरोंज जाएंगे प्रदेशाध्यक्ष
निकाय चुनाव में प्रचार करने के लिए प्रदेशाध्यक्ष चौहान गुरुवार को बैरसिया, विदिशा और सिरोंज के इलाकों का दौरा करेंगे। पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के इलाके में प्रचार के दौरान चौहान सिरोंज, कुरवाई, बासौदा में सभाएं लेंगे और रात भोपाल वापस लौट आएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !