पत्नि ने पति को चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में चमक-दमक की शौकीन चमेली पति के गरीबी की जिंदगी नहीं जीना चाहती थी. आए दिन झगडों से परेशान होकर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के माधोगंज हाट में एक महिला ने अपने पति को जिंदा जला दिया. गंभीर रूप से झुलसे पति की आज उपचार के दौरान मौत हो गयी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार माधौगंज हाट निवासी जगराम राठौर का विवाह आठ वर्ष पूर्व देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बुधपुरा निवासी चमेली के साथ हुआ था. जगराम मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था लेकिन चमेली को यह जिन्दगी रास नहीं आ रही थी. इसलिए पति-पत्नि में आए दिन झगडा होता रहता था. चमक-दमक की शौकीन चमेली गरीबी की जिन्दगी नहीं जीना चाहती थी.

सोमवार रात्रि घर में खाना खाकर जगराम और उसकी पत्नी चमेली अपने कमरे में सोने चले गए जहां दोनों में रोज की तरह विवाद हुआ. देर रात्रि को जगराम के चीखने चिल्लाने की आवाज आई तब घर और पडोस में रहने वाले लोग आए तो देखा कि कमरे में आग की लपटें उठ रही थी और जगराम चारपाई पर बंधा हुआ जल रहा था. गंभीर हालत में जगराम को जिला अस्पताल में ले जाया गया वहांसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया. जहां आज उसकी मौत हो गयी.

मृतक जगराम मरने से पूर्व बयान दे गया है कि उसे चारपाई से बांधकर उसके ऊपर कैरोसिन डालकर उसकी पत्नी चमेली ने जलाया है और बच्चों को छोडकर भाग गई है. नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है. जाँच के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !