Saturday, January 12, 2013

सीएम की घोषणा: 3500 तक होगी संविदा शिक्षक और अध्यापकों की वेतनवृद्धि

भोपाल। अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा द्वारा रविवार को महाकुंभ की घोषणा के बाद सीएम ने एक बड़ा फैसला लेते हुए घोषित किया है कि संविदा शिक्षकों एवं अध्यापकों के वेतन में 300 से लेकर 3500 तक की वृद्धि की जाएगी। 

सनद रहे कि अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष मुरलीधर पाटीदार ने आज एक प्रेस ब्रीफिंग में घोषणा की थी कि अध्यापकों का महाकुंभ भोपाल में रविवार को होगा एवं यदि सरकार ने मांगें नहीं मानी तो आंदोलन की शुरूआत की जाएगी। इधर सरकार की ओर से सूचना आई थी कि सीएम शिवराज सिंह इस अनाधिकृत घोषित महाकुंभ में शामिल नहीं होंगे। 


कुल मिलाकर अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा और सरकार के बीच तलवारें खिंच गईं थीं। इसी बीच शाम होते होते समचार यह मिल रहा है कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में बड़ा फैसला लिया है और संविदा शिक्षकों व अध्यापकों के वेतन में 300 से 3500 तक की वृद्धि की जाएगी। 

हम इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। फिलहाल अपडेट रात 8:55 तक 

No comments:

Post a Comment

भोपालसमाचार.कॉम दूसरे मीडिया की तरह इकतरफा नहीं है। इसमें आप खबरें पढ़ भी सकते हैं और प्रतिक्रियाएं भी दर्ज करा सकते हैं। आपको लगता है कि खबर गलत है तो खंडन कीजिए, सही है तो समर्थन कीजिए। इससे पता चलेगा कि सचमुच क्या सोचता है अपना मध्यप्रदेश।
तो देर किस बात की। दर्ज कर डालिए अपने विचार हिन्दी या इंग्लिश या फिर हिंगलिश किसी भी भाषा में :—

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...