Powered by Blogger.

सीएम की घोषणा: 3500 तक होगी संविदा शिक्षक और अध्यापकों की वेतनवृद्धि

भोपाल। अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा द्वारा रविवार को महाकुंभ की घोषणा के बाद सीएम ने एक बड़ा फैसला लेते हुए घोषित किया है कि संविदा शिक्षकों एवं अध्यापकों के वेतन में 300 से लेकर 3500 तक की वृद्धि की जाएगी। 

सनद रहे कि अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष मुरलीधर पाटीदार ने आज एक प्रेस ब्रीफिंग में घोषणा की थी कि अध्यापकों का महाकुंभ भोपाल में रविवार को होगा एवं यदि सरकार ने मांगें नहीं मानी तो आंदोलन की शुरूआत की जाएगी। इधर सरकार की ओर से सूचना आई थी कि सीएम शिवराज सिंह इस अनाधिकृत घोषित महाकुंभ में शामिल नहीं होंगे। 


कुल मिलाकर अध्यापक संविदा शिक्षक संयुक्त मोर्चा और सरकार के बीच तलवारें खिंच गईं थीं। इसी बीच शाम होते होते समचार यह मिल रहा है कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में बड़ा फैसला लिया है और संविदा शिक्षकों व अध्यापकों के वेतन में 300 से 3500 तक की वृद्धि की जाएगी। 

हम इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। फिलहाल अपडेट रात 8:55 तक 
Share on Google Plus

About KumarAshish BlogManager

आरोप, प्रत्यारोप, शिकायतें एवं समाचार कृपया इस ईमेल editorbhopalsamachar@gmail.com पर भेजें। यदि आप अपना नाम गोपनीय रखना चाहते हैं तो कृपया स्पष्ट उल्लेख करें। आप हमें 9425009392 पर whatsapp भी कर सकते हैं।
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। भोपाल समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छा और सच्च मध्यप्रदेश। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है।

UA-20838276-6