VIDEO CALL करने वालों के लिए GOOGLE का वह गिफ्ट, जिसका इंतजार था - Tech News

Google ने वीडियो कॉलिंग एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले Google Meet में एक ऐसा फीचर लॉन्च कर दिया गया है जिसकी प्रतिक्षा, गूगल के उपयोगकर्ताओं को काफी लंबे समय से थी। इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। 

गूगल के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बीच में ट्रांजिशन की सुविधा

इस फीचर के माध्यम से Google Meet Call के दौरान एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस में ट्रांजिशन की सुविधा मिलती है। चाहे आप एंड्रॉयड डिवाइस यूज कर रहे हो या फिर लैपटॉप। बहुत आसानी से सिर्फ एक क्लिक करके Google Meet Call के दौरान किसी भी समय दूसरी डिवाइस पर स्विच कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फीचर की मदद से Google Meet बाजार में अपने दूसरे प्रतिस्पर्धियों की तुलना में आगे निकल जाएगा। यदि लोगों ने पसंद कर लिया तो फिर उन्हें किसी दूसरी मोबाइल एप्लीकेशन की जरूरत ही नहीं होगी। 

यह कैसे काम करता है

नए फीचर के कारण आप अपने आप को किसी भी समय अपने स्मार्टफोन से अपने लैपटॉप पर ट्रांसफर कर सकते हैं या फिर इसके विपरीत अपने लैपटॉप से स्मार्टफोन पर ट्रांसफर हो सकते हैं। वीडियो कॉल आत्मा कांफ्रेंस के दौरान आपको एक नया आइकॉन दिखाई देगा जिस पर "स्विच हियर" लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि नया फीचर सभी प्लेटफार्म पर काम करेगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !