MP karmchari news - राजगढ़ में पटवारी अंडर ट्रेनिंग और उसकी मां फांसी के फंदे पर लटके मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल संभाग के जिला राजगढ़ में 22 वर्षीय युवक और उसकी 50 वर्षीय मां की डेड बॉडी एक ही कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। युवक का चयन पटवारी परीक्षा में हो गया था और इस समय ट्रेनिंग चल रही थी। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। यह ब्यावर का प्रतिष्ठित एवं संयुक्त सराफा परिवार है। 

ब्यावर में दिलीप सोनी हेमंत सोनी के घर का मामला

ब्यावरा सिटी पुलिस ने बताया कि शिवाजी मार्ग पर तीन मंजिला मकान में दिलीप सोनी और उनके छोटे भाई हेमंत सोनी के परिवार एक साथ रहते हैं। दोनों भाई चांदी के गहनों की मरम्मत का काम करते हैं। मंगलवार सुबह इसी मकान की तीसरी मंजिल पर हेमंत के इकलौते बेटे हरिओम सोनी (उम्र 22 वर्ष) और हेमंत की पत्नी श्रीमती रीता सोनी (उम्र 50 वर्ष) की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली।

सबसे पहले जेठानी ने देखा

थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने कहा, 'बड़े भाई दिलीप की पत्नी सूख रहे कपड़े उठाने के लिए दोपहर में छत पर गई। सीढ़ियों से गुजरने के दौरान रोशनदान से दो रस्सियां लटकती दिखीं। उसने कमरे में झांका तो मां-बेटे के शव फांसी से लटकते दिखे। उसने आवाज देकर परिजन को बुलाया। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।' 

पुलिस ने कहा पारिवारिक विवाद है

थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने बताया, 'हेमंत और उनके बड़े भाई दिलीप सोनी मकान के प्रथम तल पर संयुक्त दुकान में काम करते हैं। दूसरी और तीसरी मंजिल पर दोनों भाइयों का संयुक्त परिवार रहता है। प्राथमिक तौर पर पारिवारिक विवाद का मामला दिख रहा है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बताया गया है कि डेड बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है परंतु पुलिस ने अब तक सुसाइड नोट को छुपा कर रखा हुआ है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !