BHOPAL NEWS - बिना ब्याज का कार लोन, टू व्हीलर लोन और एजुकेशन लोन, गुजराती समाज द्वारा


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुजराती समाज द्वारा तीन बड़े फैसले लिए गए हैं। बिना ब्याज का एजुकेशन लोन की लिमिट बढ़ा दी गई है। इसके अलावा अब CAR LOAN और टू व्हीलर लोन भी दिया जाएगा, लेकिन यह लोन केवल उन्हीं लोगों को दिया जाएगा जो जरूरतमंद है। 

BHOPAL EDUCATION LOAN INTEREST RATE 0%

गुजराती समाज संगठन के अध्यक्ष श्री संजय पटेल ने बताया कि, कार्यकारिणी की बैठक में तय किया गया है कि एजुकेशन लोन की राशी डेढ़ लाख से बढ़कर 2 लाख रुपए कर दी जाएगी। यह एजुकेशन लोन जरूरतमंद विद्यार्थियों को दिया जाता है। इस पर कोई ब्याज नहीं लिया जाता है। इस लोन की किस्त भी तब शुरू होती है जब विद्यार्थी की पढ़ाई पूरी हो जाती है और उसकी जॉब लग जाती है या फिर वह अपना कोई बिजनेस करने लगता है। श्री पटेल ने कहा कि ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो इनकम टैक्स रिटर्न फाइल नहीं करते। उनकी वार्षिक आय बहुत कम है। समाज ऐसे लोगों की मदद करता है। 

BHOPAL CAR LOAN INTEREST RATE 6%

श्री संजय पटेल ने बताया कि, समाज में ऐसे भी बहुत सारे लोग हैं जिनके पास बैंक में गिरवी रखने के लिए कोई संपत्ति नहीं है और CAR LOAN या टू व्हीलर लोन के लिए फाइनेंस कंपनी के निर्धारित पात्रता को पूरी नहीं करते परंतु वह अच्छे परिवार से हैं और समाज में उनके परिवार की प्रतिष्ठा है। ऐसे नागरिकों को गुजराती समाज की ओर से CAR LOAN और टू व्हीलर लोन दिया जाएगा। CAR के लिए ₹200000 तक का लोन दिया जाएगा और उसके ऊपर सिर्फ 6% ब्याज लिया जाएगा। इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की कीमत का 60% लोन दिया जाएगा और उसके ऊपर कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !