GOVERNMENT JOBS - बीएड, डीएड, बीपीएड वालों के लिए केंद्रीय विद्यालयों में WALK IN INTERVIEW

ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने BED, DED, BPED जैसे कोर्स किए हैं। खेल प्रशिक्षक, योग प्रशिक्षक, खेल प्रशिक्षक, कला प्रशिक्षक, नर्स, संगणक प्रशिक्षक (COMPUTER INSTRUCTOR ) बाल वाटिका शिक्षक, परामर्शक एवं विशेष शिक्षक के पद पर नियुक्ति हेतु आवेदन कर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश के लगभग सभी केंद्रीय विद्यालयों में वर्तमान में रिक्त एवं भविष्य में संभावित रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। मार्च 2024 में सेशन एंड होने पर अप्रैल 2024 से नया सेशन स्टार्ट होगा और यही वह समय होता है जब नए टीचर्स को अपॉइंट किया जाता है। इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होकर आप संविदा शिक्षक बन सकते हैं। यह नौकरी परमानेंट नहीं होगी पर आपके एक्सपीरियंस के लिए काफी अच्छी होगी क्योंकि एक अच्छा टीचर बनने के लिए हमेशा सीखते रहना जरूरी होता है। 

इस न्यूज़ में आपको मध्य प्रदेश के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय सीहोर, भोपाल, विदिशा, रायसेन, होशंगाबाद, बीना, इटारसी में आयोजित किए जाने वाले WALK IN INTERVIEW की लिंक उपलब्ध कराई गई है। जिन पर क्लिक करके आप इंटरव्यू से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। 
उल्लेखनीय है कि इन सभी इंटरव्यूज का आयोजन फरवरी 2024 में ही किया जाना है इसलिए फटाफट नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें, अप्लाई करें और इंटरव्यू के लिए तैयार हो जाएं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !