MP NEWS - छतरपुर में महिला आईएएस को रिश्वत देता शिक्षक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में ज्यादातर कर्मचारी लोकायुक्त पुलिस द्वारा रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किए जाते हैं परंतु आज छतरपुर जिले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा महिला आईएएस अधिकारी को ₹50000 रिशु देता हुआ एक शिक्षक गिरफ्तार किया गया है। 

तपस्या सिंह परिहार आईएएस ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया था

जानकारी मिली है कि श्री विशाल अस्थाना शिक्षक को जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालिका अधिकारी सुश्री तपस्या सिंह परिहार आईएएस द्वारा सस्पेंड कर दिया गया था। श्री विशाल अस्थान पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव ड्यूटी में लापरवाही की और अनुपस्थित रहे। सुश्री तपस्या सिंह ने बताया कि शिक्षक श्री विशाल अस्थाना को नोटिस दिया गया था। जवाब में उन्होंने बताया कि वह मेडिकल लीव पर थे। उनके जवाब की पुष्टि के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को, जवाब की जांच करने के लिए कहा गया था। 

शिक्षक ने आवेदन के साथ नोटों से भरा लिफाफा दिया था

जांच पूरी होने से पहले शिक्षक श्री विशाल अस्थान, एक आवेदन पत्र लेकर सुश्री तपस्या सिंह परिहार आईएएस से मिलने उनके ऑफिस जा पहुंचे। यहां उन्होंने सुश्री तपस्या सिंह को एक आवेदन दिया और आवेदन के साथ एक लिफाफा भी था। इस लिफाफे में ₹50000 थे। नोटों का बंडल देखते ही सुश्री तपस्या सिंह ने पुलिस बुलाई और शिक्षक श्री विशाल अस्थाना को गिरफ्तार कर लिया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !