भोपाल समाचार की खबर का असर - मंत्री प्रहलाद पटेल ने ओएसडी को वापस लौटा दिया - MP NEWS

भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर उपयोगी साबित हुआ है। श्रम मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने अपने OSD के पद पर नियुक्त हुए उपायुक्त श्री लक्ष्मी प्रसाद पाठक की सेवाएं लेने से इनकार कर दिया। प्रमुख सचिव ने उनके स्थान पर दूसरे अधिकारी की नियुक्ति कर दी है। 

लक्ष्मी प्रसाद पाठक को हटाकर धम्मदीप भगत की नियुक्ति

उपरोक्त जानकारी देते हुए, मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग तथा श्रम विभाग के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बताया कि उनके विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी के पद पर उपायुक्त श्री लक्ष्मी प्रसाद पाठक नियुक्त किया गया था। उन पर लोकायुक्त जांच के समाचार के बाद श्री धम्मदीप भगत श्रम पदाधिकारी बैतूल को ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी नियुक्त किया गया है। इस मामले में श्री प्रहलाद पटेल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, मेरा स्पष्ट मत है कि विभाग के प्रमुख ज़िम्मेदारी लेकर स्क्रीनिंग करें ताकि स्थायी या अस्थायी व्यवस्था पूर्णतः निर्दोष रहे। 

भोपाल समाचार की खबर जिसका हुआ असर

भोपाल समाचार कॉम ने दिनांक 11 जनवरी 2024 को "मंत्री प्रहलाद पटेल ने जांच में भ्रष्ट पाए अधिकारी को अपना OSD बनाया" शीर्षक के साथ समाचार प्रकाशित किया था। हैडलाइन पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं। इसमें बताया था कि उपयुक्त श्री लक्ष्मी प्रसाद पाठक, मध्य प्रदेश शासन के लोकायुक्त की जांच में दोषी पाए गए हैं। यह भी बताया था कि मध्य प्रदेश में इस प्रकार की नियुक्ति मंत्री की मर्जी के बिना नहीं होती। यह समाचार न केवल वायरल हुआ बल्कि देश के कई प्रतिशत टीवी चैनल और समाचार पत्रों द्वारा इस खबर को प्रमुखता से स्थान दिया गया। नतीजा श्रम मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल को अपना ओएसडी बदलना पड़ा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !