तुम्हारी औकात क्या है, वाले कलेक्टर को मुख्यमंत्री ने हटाया, अधिकारी कर्मचारियों को चेतावनी- MP NEWS

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उस कलेक्टर को हटा दिया है जिसने ड्राइवर हड़ताल के दौरान बुलाई गई एक बैठक में ड्राइवर पर कलेक्ट्री का रोब झाड़ते कहा था कि तुम्हारी औकात क्या है। यह वीडियो वायरल हो गया था। 

किशोर कुमार कन्याल IAS को कलेक्टर के पद से हटाया

मध्य प्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय से मुख्य सचिव श्रीमती वीरा राणा द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि श्री किशोर कुमार कन्याल (भारतीय प्रशासनिक सेवा 2013 बैच) को शाजापुर कलेक्टर के पद से हटकर मंत्रालय वापस बुला लिया गया है। फिलहाल उन्हें कोई काम नहीं दिया गया है। उनके स्थान पर शुरू श्री रिजु बाफना आईएएस अधिकारी 2014 बैच कलेक्टर नरसिंहपुर को कलेक्टर शाजापुर बनाकर भेजा गया है। 

अधिकारियों की ऐसी भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, मुख्यमंत्री ने कहा

इसी के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इस प्रकार की भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह गरीबों की सरकार है, मैं खुद एक निर्धन परिवार से आता हूं। उम्मीद है मध्य प्रदेश में आज के बाद कोई भी अधिकारी और कर्मचारी, आम नागरिकों के प्रति इस प्रकार की भाषा का उपयोग नहीं करेगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !