Bollywood Actress काजोल की सवा लाख की साड़ी सुर्खियों में, पढ़िए क्या खास बात है - Fashion India

बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए 125000 की साड़ी कोई महंगी नहीं होती लेकिन काजोल की सवा लाख की साड़ी आजकल सुर्खियों में है। हर तरफ काजोल की साड़ी के चर्चे हो रहे हैं। आने वाले दिनों में इस Saree में आपको कई सारी सोशल सेलिब्रिटीज भी दिखाई दे सकती हैं। फैशन ट्रेंड है, कब क्या चल जाए का नहीं सकती। 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की वाइफ और फिल्मी पर्दे पर शाहरुख खान की सबसे शानदार ऑपोजिट पार्टनर काजल मुंबई में आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी। 

इसी पार्टी में उन्होंने की ब्लू कलर की स्टेरिंग साड़ी का प्रदर्शन किया। थाई हाई स्लिट के कारण वह और भी ज्यादा आकर्षक लग रही थी। 


इस साड़ी को ITRH Clothings Pvt. Ltd द्वारा बनाया गया है और उनके ऑफिशल वेबसाइट पर इस सदी की ऑनलाइन प्राइस 125000 रुपए प्रदर्शित हो रही है। ITRH Clothings इसी प्रकार के लग्जरी हाई प्रोफाइल फैशन बनती है। 

यह भी संभव है कि कंपनी ने अपने प्रचार के लिए यह सब कुछ किया हो परंतु जो भी हो फिलहाल बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्रीज में काजल और उसकी साड़ी की चर्चा है। 


Silver pre-stitched साड़ी को crystals के साथ सजाया गया है। इस साड़ी के साथ sleeveless blouse in jersey दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह साड़ी हैंडमेड है और इसमें विशिष्ट प्रकार की कलमकारी की गई है। कोई भी दो साड़ी एक जैसी नहीं हो सकती, वह एक समान दिखाई दे सकती है परंतु उनके रंग और डिजाइन में थोड़ा बहुत अंतर जरूर दिखाई देगा। 

कंपनी का कहना है की साड़ी बनाने की यह एक प्राचीन कला है। इस साड़ी को पहनने से आप भारत की एक प्राचीन कला के साथ जुड़ जाते हैं। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !