रेल खरीदना हो तो आ जाओ, 21 कोच की हेरिटेज पैलेस ऑन व्हील्स बिक रही है - HINDI NEWS

भारत में लोग सड़क पर चलने वाले वाहन यहां तक की हवा में उड़ने वाले हेलीकॉप्टर भी खरीद सकते हैं परंतु क्या भारत में कोई ट्रेन खरीद सकता है। इसका जवाब है हां, खरीद सकता है। यदि आप भी रेल खरीदना चाहते हैं तो आईए, हम आपको वहां ले चलते हैं जहां 21 कोच वाली हेरिटेज पैलेस ऑन व्हील्स, विक्रय के लिए उपलब्ध है। इसे भारत की शाही ट्रेन कहते हैं। इस ट्रेन में यात्रा करने के लिए विदेशी मेहमान भी बड़े उत्सुक रहते हैं।

हेरिटेज पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन की नीलामी

उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा नीलामी का ऐलान किया गया है। बताया गया है कि उनके पास भारतीय रेलवे की हेरिटेज पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन है। इसमें कुल 21 कोच है। कंप्लीट बोगी असेंबली ओर व्हील सेट के साथ विक्रय के लिए उपलब्ध है। यदि आप भी खरीदना चाहते हैं तो आपको नीलामी प्रक्रिया में भाग लेना होगा। नीलामी दिनांक 15 दिसंबर को होगी। नीलामी में भाग लेने के लिए आपको IReps.gov.in में रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया संबंधित अधिकारियों से संपर्क करें:
  • स.सा.प्र/सा.भ./उ.प.रे. / अजमेर 9001196477
  • मु.डि.सा.अ./स्क्रैप/सा.भ./ उ.प.रे. / अजमेर 9001194540 
  • मु.डि.सा.अ/सी. आर. एस. / सा.भ./उ.प.रे. / अजमेर 9588065471 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !