BHOPAL NEWS - सरकारी शिक्षक ने कक्षा 6 की छात्रा को पीटा, कोमल अंग भी घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निपानिया सूखा गांव में संचालित सरकारी स्कूल में पदस्थ शिक्षक संतोष अहिरवार पर आरोप है कि उन्होंने कक्षा 6 की एक छात्रा को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके कोमल अंग भी घायल हो गए। गांव वालों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक से इसकी शिकायत की है परंतु समाचार लिखे जाने तक कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई थी। 

प्रधानाध्यापक ने चेतावनी देकर छोड़ा

घटना दिनांक 3 नवंबर 2023 की बताई जा रही है। लड़की ने स्कूल जाने से मना कर दिया था। जब घर वालों ने काउंसलिंग की तब लड़की ने बताया कि संतोष अहिरवार सर बहुत पीटते हैं। लड़की के माता-पिता निर्धन हैं और गांव के खेतों में मजदूरी करते हैं। कुछ बच्चों ने यह भी बताया कि संतोष सर शराब के नशे में स्कूल आते हैं। गांव के लोग स्कूल पहुंचे तो प्रधानाध्यापक नहीं थे। उन्हें फोन लगाकर बुलाया गया। प्रभारी प्रधानाध्यापक भूपेंद्र शर्मा का कहना है कि गांव वालों ने शिकायत की है। मैंने शिक्षक संतोष अहिरवार को चेतावनी दी है कि आगे से ऐसी कोई शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। 

जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच कमेटी बनाई

जिला शिक्षा अधिकारी अंजनी कुमार त्रिपाठी का बयान भी सामने आया है। उनका कहना है कि मामला गंभीर है और हमने एक जांच कमेटी बनाई है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद घटना की सही जानकारी मिलेगी और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !