मध्य प्रदेश के 10 आईपीएस अधिकारियों का प्रमोशन तय - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मंत्रालय मेंभारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को प्रमोशन देने के लिए डिपार्मेंटल प्रमोशन कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। DPC में कुल 10 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन देने का फैसला लिया गया है।

मध्य प्रदेश के साथ आईपीएस अधिकारियों को स्पेशल डीजी बनाया जाएगा

स्पेशल डीजी, एडीजी, आईजी और डीआईजी बनाए जाने के लिए हुई डीपीसी बैठक में अलग-अलग बैच के अधिकारियों के नामों पर विचार किया गया। इसमें 1990 बैच की आईपीएस अफसर अनुराधा शंकर सिंह, विजय कटारिया, बीडी शर्मा तथा 1991 बैच के अफसर प्रज्ञा रिचा श्रीवास्तव, वरुण कपूर, उपेंद्र जैन और अलोक रंजन को स्पेशल डीजी बनाए जाने को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में एडीजी बनाने को लेकर भी विचार किया गया जिसमें 1999 बैच के अफसरों को एडीजी बनाया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के तीन आईपीएस अधिकारी एडीजी बनेंगे

एडीजी के पदों के लिए जिन अफसरों के नामों पर चर्चा की गई उसमें 1999 बैच की आईपीएस अफसर दीपिका सूरी, राकेश गुप्ता, निरंजन बी वायंगणकर के नाम हैं। आईपीएस अफसर निरंजन बी वायंगणकर अभी तक चल रही जांच के कारण डीआईजी पद पर भी पदोन्नत नही हो पाए हैं, इसलिए वे एडीजी नहीं बन पाएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !