SUNIL BHATIA INDORE बिल्डर के खिलाफ महिला कर्मचारी की शिकायत पर FIR - BUSINESS NEWS

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा पुलिस थाने में मल्टीनेशनल आईटी कंपनी में जॉब करने वाली महिला कर्मचारी खुशबू शर्मा की शिकायत पर रियल एस्टेट कारोबारी सुनील भाटिया के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया है कि बिल्डर सुनील भाटिया के खिलाफ इससे पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज किया जा चुके हैं। 

बिल्डर सुनील भाटिया, ना मकान दे रहा है ना पैसे लौटा रहा है, खुशबू की शिकायत

बाणगंगा पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महिला कर्मचारी खुशबू शर्मा, प्रभात हाइट्स लालबाग रोड़ पर निवास करती है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सुनील भाटिया ने बताया कि वह तिरुमाला सोलिटियर के नाम से रो-हाउस बना रहा है। इसमें से एक मकान खरीदने के लिए सो जाते हुआ। खुशबू शर्मा ने NEFT और नगद के माध्यम से बिल्डर सुनील भाटिया को टोटल 34 लाख रुपए का भुगतान किया, लेकिन सुनील भाटिया ने ना तो मकान दिया ना ही पैसे वापस कर रहा है। 

बिल्डर सुनील भाटिया की एक कंपनी स्ट्राइक ऑफ हो चुकी है

मिनिस्ट्री ऑफ़ कॉरपोरेट अफेयर्स तरफ से जारी की गई जानकारी में पता चलता है कि सुनील भाटिया दिनांक 24 नवंबर 2006 को AANGAN NIRMAN PRIVATE LIMITED कंपनी में बतौर डायरेक्टर शामिल हुए थे। यह कंपनी 22 जनवरी 2020 को स्ट्राइक ऑफ हो गई। इससे पहले दिनांक 30 जुलाई 2009 को V VALUE HOME DEVELOPERS PRIVATE LIMITED कंपनी की स्थापना की गई थी। इस कंपनी में भी सुनील भाटिया डायरेक्टर है। 31 मार्च 2012 को इस कंपनी की बैलेंस शीट MCA में जमा की गई थी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !